Hello every body, I�m Karan aap sab ke liye
laya hoon mera dusra story hai. Mere pehle
story pe jin sab ne mujhe reply bheje the sab
ko thanks. Koi anty yone mujhe questions
puchhe the ke unhe mujhse chudwane ka mann
kar raha he lekin dar te hain kahin kisi ko pata
chal gaya to? To mera reply ye hai ke Karan ke
saath jo bhi sex kiye hai woh mujhe bar bar
phone kar te hain. Kyun ki ek biswas hi original
satisfaction deta hai.
Mai sex ko apni jaan se bhi pyari cheej man ta
hoon. Chaliye main aap sab ko apna introduction
de doon me Karan hoon from Jaipur. I am a
professional gigolo clints mean sexual friends
bhi attaind karta hoon. Height 6 feet hai rang
gora, land ka size 7� lamba hai or motai 2.5
hai jo ki sabhi ladkion ko jannat ki ser karata
hai. Mere 1st story ke baad bahat sari even
India bhar ki antyon se dosti or sex bhi ho
chuka hai. Mujhse contact karne ke liye email
kare fuuckker.karan@gmail.com
Bina dare aap kabhi bi contact kar sakte ho.
kyun ke main en achha fucker hoon or achha
dost bhi hoon.
Ab chaliye bahat bol diya apne bare mai ab
direct story pe ata hun. Main last year jaipur
shift hua. Usally yahan ane ke baad main apna
call boy ka job start kiya. Mujhe last month
ek mail aya, usme likha tha ki jaipur ki ek lady
mujhse services lena chahti hai, maine unhe
apna number de diya aur unse milne ka plan set
kiya, unhone mujhe rambagh circle k pass
milne ko kaha,
Main theek time se wahan pahuch gaya, maine
dekha thodi hee der main ek black Honda city
mere pass akar ruki, unhone mera naam pucha
aur confirm kiya, main gadi main beth gaya aur
wo mujhe apne ghar le gayin, unhone kaha kit
um mujhe aunty bolo, I love it. I said ok aunty
ke figure ka size kuch 38-34-42 hoga, unki
age karib 34 hogi. Ghar pahuch k unhone mujhe
drawing room main bethne ko kaha aur khud
andar chali gayi thodi der baad unhone awaaz
lagayi andar aa jao main bedroom main chala
gaya.
Unhone black colour ki lace wali lingerie pehni
hui thi unhone mujh dekhte hee kaha aaaoooo
mere raja meri pyaasss bujha dooo shuru ho
jao maine unke pass gaya aur unke hothon pe
kiss kiya wo ekdam mantramughdh ho gayi
unke hothon ko kiss karte kate maine unhe
apni bahon main uthaya aur bed pe le gaya. Wo
boli ki aaj mujhe bahut majaa do aunty ne
mujhe bahut tight hug kiya aur fir thanks boli
3-4 min aise hi hug kiya unhe bohut acha lag
raha tha. Maine fir unke lips pe kiss kiya aunty
thodi garam ho rahi thi fir usne bhi mujhe kiss
karna shuru kiya toh fir kya tha maine bhi kiss
karte karte unke boobs daba raha tha toh
aunty aur garam hui aur jor-jor se mujhe kiss
karne lagi fir maine unke kapde utarne
laga.
Maine aunty ko sofa pe bitaya aur unke boobs
ko suck kar raha tha aunty aank band karke
maaje le rahi thi uska maine top utar diya tha
aunty sirf pink bra me maine usse niche se bhi
pura nanga kiya aur uske boobs ko chusne laga
aur uske chut me ungli karne laga uski chut pe
baal hi nahi tha mujhe bohut acha laga fir usne
mere bhi kapde utarne lagi mera tshirt utarte
usne mere chest pe kiss kiya aur niche aane
lagi aur mera jeans bhi nikalne lagi wo puri
nangi thi mere bhi saare kapde utardi me sirf
underwear me tha aur tent bana hua tha usse
dekhe aunty hasne lagi aur usse niche kiya
mera lund bahar ha gaya toh aunty ne aise
dekha ki wo pehli baar dekh rahi fir apne haath
me mera lund pakda aur agge piche karne lagi
aur apne muhme lene lagi mujhe toh itna maaja
ah raha tha kya batua yaar me bol nahi sakta
fir me uske muh ko fuck kar raha tha.
Thodi der baad main uski chut ke paas gaya
aur chut pe apna muh rak diya bahut achhi
smell ha rahi thi fir meine uski chut ko chatne
laga mere jeeb se andar bahar karne laga
aunty bohut tadap rahi thi fir usne apna pani
chod diya mere muh me, wooo bahut mast ho
gayii thii thodi der baad unhone mujhe apne
pass khich liya aur jabardast kiss kiya boli
aaaooo fir se aa jao main usko kiss kiya unke
neck pe kiss karne laga wo machal uthi unke
ears lick karne laga wo mastt ho rahi thi main
unke boobs lick karne laga wow kya mast
boobs the milky oooohhhh.
Maja aa gaya maine unke puri body pe kiss kiya
wo bahut hot hoo gayii boli ab andar aa jao aur
maine apna lund unki chut pe rakha toh wo
tadap rahi thi usne bola please dalo na andar
me usse tadpa raha tha fir maine mera lund
thoda andar dala toh ah karne lagi toh mene
fir ek jorka jatka mara toh usne jorse chilaiiii
uuuiiii mummmmyyyy aaahhhhh aaaoo aur bolne
lagi plz thoda aram se karo dard ho raha hai
toh maine uske hothon ko lick karne laga fir
jor-jor ke jatke marne laga aur mere lund ko
andar bahar karne laga aur uske boobs ko bhi
dabane laga aur kiss bhi kar raha tha toh usne
mujhe kaske pakda liya aur jad gayi me nahi
jada tha me dhakke marne laga fir 5min baad
me b jhad gaya uske upar hi soo gaya mera lund
uske chut me hi tha fir aunty mujhe kiss kar
rahi thi aur thanks bol rahi thi maine bhi kiss
kare always welcome bola.
Uss raat humne 3 baar sex kiya wo puri tareh
satisfied ho gayi subeh unhone mujhe fees aur
tip dee aur main wahan se aa gaya abhi 2 din
pehle b unhone mujhe bulaya tha unki ek friend
k ghar dupahar main wo story main baad main
bataunga toh friends kaisi lagi meri story plz
jaarur email karna specially girls and aunties.
I am very hot in bed you will have ur best
time with with me main pan india kahin b
services provide karta hu. I also work as a
travel campanion aapko ghumne ya kahin bahar
jane k liye parten chahiye ho to b mujhe mail
kar sakti hain meri services k liye mujhe mail
kare fuuckker.karan@gmail.com