Hi doston, I'm manish from Delhi. Mai aap ko
ek sachhi kahaani batata hoo.mere Delhi wale
flat me ek naukrani kaam karti thi.uska naam
pooja tha.umar kareeb 20 saal hogi.uske boobs
bade bade the.jub woh chalti thi to uske boobs
hilte rahte the.use dekhte hi mera lund khada
ho jaata tha.main har dum sochta tha ki isko
kaise choda jai.
Aakhir ke din mujhe mauka mil hi gaya. Ek din
main college se aaya to maine pooja ko awaaz
di.koi jawaab na pa kar maine socha ki woh
ghar chali gayi hogi.main thaka hua tha is liye
apne kapde utaar kar mai nahaane ke liye
bathroom me ghusa.bathroom me ghuste hi
maine dekha ki pooja naha rahi thi.uske badan
par ek dhaga tak nahi tha.woh poori nangi
thi.uski peeth meri taraf thi isliye usne mujhe
nahi dekha.
Shaayad socha hoga ki is waqt kaun aayega is
liye shaayad bathroom ka darwaza bandh nahi
kiya.maine soch liya aaj to ise jaroor
chodunga.maine chupke se uske saare kapde
uthaaye aur baahar aa gaya aur drawing room
me baith gaya. Thodi der baad uska chera
bathroom ke darwaze se jhaakta dikhaai
diya.woh boli "saahab mere kapde de diziye".
maine kaha"khud aa kar le lo"woh apne boobs
ko dono hathon se dhak kar baahar aayee.mere
saamne ek ladki bagair kapdo ke khari thi yeh
dekh kar mera lund tan kar khada ho gaya.
Maine kaha tum bahut sundar ho pooja.woh
sarma gayee.meri himmat badhi aur main
khada ho gaya.kade kote hi mera lund aur tan
gaya aur mra 7" ka lund dekh kar uski aakhen
phail gayee.main uske paas gaya aur useke
hothon ko choomne laga.pahle to usne virodh
kiya lekin phir woh bhi mera poora saath dene
lagi.phir maine lips ko chora aur neeche aa kar
uske boobs ko choosne laga.phir maine use
bahon me uthaya aur bed room me le gaya .bed
par litaa kar maine uske legs ko phailaaya aur
uski choot chaatne laga.uski choot makkhan ki
tarah chikni thi.maine uski kuwaari bur me apni
do finger ghusai aur ander bahar karne
laga.woh garam ho rhai thi.
Woh betaabi me apne haathon se apne
choochion ko masalne lagi.u! ! Ske muh se aah
oh aur karo phaar do meri choot sun kar mera
josh badh gaya maine apna lund uske muh me
daal diya.woh use lollypop ki tarah choosne lagi
aur maine uski choot ko jee bhar kar choosa.ab
hum 69 position me the. Phir maine usse kaha
pooja ab main tumhaari kuwaari bur ko
phaarunga.woh to pehle se taiyaar thi usne
kaha haan saab ab is bur ko phaar do aub aur
raha nahi jaata.phir maine apana lund uske bur
ke muh par rakha aur dhakka diya.lund thoda
andar gaya ki woh cheekh uthi aah dheere karo
dard hota hai.lekin maine uski baat unsi kar
apna kaam jaari rakha.
Lund poora ghuste he uska hymen phat gaya
aur woh chipkaki ki tarah mere seene se
chipak gayee.phir maine apna lund tezi se uske
choot ke andar bahar karne laga .maine use
kas kas kar choda.woh bhi gaand uchaal uchaal
kar mera pura saath de rahi thi.bahut der tak
chodne ke baad main uske bur me jhar gaya
aur uske seene me sar de kar let gaya thodi
der baad maine uski choochion ke beech apna
lund rakha aur uski chuchion ko chodne
laga.thodi der me mera lund phir taiyaar
tha .ab maine use doggy style me bithaya aur
kaha pooja ab main tumhaari gaand
maaroonga.
Woh dar gayi boli nahi saab meri gaand mat
phado bahut dard hoga,aapka lund bahut mota
hai. Maine use samjhaaya ke pehle thoda dard
hoga lekin phir bahut mazaa aayegaa.woh
taiyaar ho gayee.maine uski gaad ke ander
bahar vasline mali aur lund ghusaane lagaa .lund
thoda andar gaya ki woh dard se chatpatane
lagi aur chootne ki koshish karne lagi par
maine uske baal pakde aur dhakke lagata raha
woh rone lagi raham karo saab mujhe chor do
daya karo par mujhe us par zara bhi daya nahi
aayee.aur mera lund uske gaad ko raudta
raha.
Thodi der baad use bhi mazaa aane lagaa aur
woh araam se chude lagi.kaafi der tak chodne
ke baad main uske gaand me jhar gaya.phir
maine poocha kuon pooja mazaa aayaa?Woh boli
haan saab bahut mazaa aayaa.aap bahut achaa
chodte hain.ab main roz! ! Aapse hi
chudwaaungi.phir to hum roz hi chudaai ka
mazaa lene lage.ye sab tab tak chala jab tak
uski shaadi nahi ho gayi. Lady or gals or aunty
in and around delhi who wanna to have a secret
relationship can mail me. My id is
Loverguy1985_2006@yahoo.co.in. Our
relationship will be kept secret.